Tuesday, November 25, 2008

हँसाने के लिए चोरी के चुटकुले भी पोस्ट करेगा !!!

दोस्तों, बहुत दिनों से मैं ब्लॉग पर कुछ भी नही पोस्ट कर सका हू। इसलिए इस बार आपलोगों को हँसाने के लिए चोरी के चुटकुले ही पोस्ट कर रहा हू। आशा है कि सुने-अनसुने चुटकुले की गुदगुदी में आप लोग मेरी ये गुस्ताखी माफ़ कर देंगे।
लीजिये पेश है रंगीन, चटपटे और चुटीले चुटकुले______
१) दो सहेलियाँ बातें कर रही थीं।
एक बोली - मेरे पति के सिर पर इन दिनों बड़ी-बड़ी मूँछें रखने का फैशन सवार हुआ है। मुझे तो हँसी आती है।
दूसरी बोली - हाँ सखी, गुदगुदी तो मुझे भी होती है।


२) पति जलता-भुनता आया और पत्नी से बोला - 'हमें यह फ्लैट बदलना पड़ेगा। क्योंकि चौक में खड़ा मकान मालिक का लड़का, जोर-जोर से कह रहा है कि एक को छोड़कर इमारत की हर औरत के साथ वह जन्नत की सैर कर चुका है। पत्नी ने सोचकर कहा - 'वह जरूर बीस नंबर के फ्लैट वाली निगोडी शकुंतला होगी।

३) ज्‍वेलरी शॉप में संता सिंह की जोरदार पिटाई हो गई। आखिर क्‍यों? संता सिंह ने सेल्‍स गर्ल से कहा था-आपकी एक एक आईटम गजब की है। सोने का क्‍या रेट लेंगी?

४) महिला : "डॉक्टर साहब मेरे पति को लगता हैं कि वे डिश एंटीना हैं" डॉक्टर : " कोई बात नहीं, मैं उनका ईलाज कर देता हूँ"महिला : "नहीं नहीं आप केवल उन्हें ठीक से सेट कर दें, ताकि मैं स्टार प्लस देख सकूं"

५) पत्नी: 'डॉक्टर साहब मेरे पति को रात में बड़बड़ाने की आदत है, कोई उपाय बताएं"।डॉक्टर:"आप उन्हें दिन में बोलने का मौका दिया करें".

६) एक बार एक चूहा दौडता हुआ नदी के किनारे गया और हाथी को नहाता देख, चिल्लाया- औ हाथी रे! बाहर आ! हाथी हडबड़ाकर बाहर आया, तो चूहा बोला चल नहा ले, नहा ले! मेरी एक अंडरवियर खो गई है। मैंने सोचा कहीं तूने तो नहीं पहनी।

७) जच्चाखाने के लाइन से बिछे पलंगो पर 'कुछ बन चुकी और 'कुछ बनने वाली माताएँ बतिया रही थीं। लीला बोली - - क्या संयोग है! मैंने 'दो जासूस फिल्म देखी थी और मुझे जुडवाँ बालक प्राप्त हो गए। नीना बोली - 'ओहो.. तभी मुझे तीन पुत्र हुए क्योंकि मैंने ठीक पहले 'अमर-अकबर एंथोनी देखी थी। अचानक प्रेग्नेन्ट प्रेमा चीख पड़ी - हाय! गजब हो जाएगा। मैंने कल ही 'अलीबाबा और चालीस चोर देखी है।

८) संता आधी रात को अपनी मोटी बीवी से बोला कि सिसक सिसक कर मरना ठीक है या एक दम।
बीवी बोली- एक दम।
संता- तो अपनी दूसरी टाँग भी मुझ पर रख ही दो


9) राम खिलावन- पत्‍नी अगर पति को नौकर समझे तो पति को क्‍या करना चाहिए?
राम लला- कुछ नहीं, दो-चार घर और पकड़ लेने चाहिए।


१०) डॉक्‍टर- क्‍या आप डिलीवरी के टाइम बच्‍चे के पिता को अपने पास देखना चाहेंगी?
औरत- नहीं उन्‍हें मेरे पति पसंद नहीं करते।

6 comments:

Unknown said...

बहुत सारे जोक्स आप यहाँ से भी पड़ सकते है
http://123beginners.com/fun/hindi-jokes/

hindi chutkule,hot chutkule,santa banta hindi chutkule,hot hindi jokes

Unknown said...

लड़कियों की स्पेश्यालिटी

UK: Dressing
Spain: Beautiful
America: Stylish......

Se More .....
http://www.123beginners.com/fun/hindi-jokes/latest-hindi-chutkule.html

Unknown said...

वासिम भाई पानी लाओ
एक दिन एक लेडी दूकान से तोता खरीदने गई....
उसने दुकानदार से कहा- वासिम भाई, एक तोता चाहिए....
दुकानदार ने उसे एक तोता दिखाया....
लेडी ने पूछा- इस तोते की ख़ास बात क्या है वासिम भाई? ...
दुकानदार बोला- ये तोता बोलता है…
लेडी ने कहा- अच्छा….
उसने तोते से पूछा- मैं तुम्हे कैसी लगती हूँ?
"बहन की लौंडी रंडी लगती है" -तोते ने कहा.
लेडी ने कहा- वासिम भाई, ये तो बहुत बदतमीज तोता है, गाली देता है….
वासिम भाई उसे अंदर ले गया और पानी में डुबाया और पूछा...
गाली देगा... ?
तोता- हाँ… दूंगा
वासिम ..फिर डुबाया और पूछा- गाली देगा?
तोता - हाँ… दूंगा
वासिम ने फिर पानी में डुबाया और कहा- .गाली देगा...?
इस बार तोता मान गया और कहा- नही दूंगा भाई, नही दूंगा,,,,,
वो उसे बाहर ले गया और लेडी से कहा- ये अब गाली नही देगा..
तब लेडी ने उससे पूछा ...
अगर मेरे घर पर मेरे साथ एक आदमी आये तो तुम क्या सोचोगे?
तोते ने कहा - ...कि तुम्हारा पति होगा..
लेडी - अगर दो आदमी आये तो क्या?
तोता - तुम्हारा पति और देवर,
लेडी - अगर तीन आदमी ..?
तोता - तुम्हारा पति, देवर और भैया.
लेडी - अगर चार आदमी आये तो...?
तोता...... - - See more at: http://www.123beginners.com/fun/hindi-jokes/

Unknown said...

Very very dutti chutkole

Unknown said...

Very very dutti chutkole

Unknown said...

Waaaaw